डोईवाला:- केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव से उत्तराखंड के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुलाकात की। WWW.JANSWAR.COM

A.RATURI.JANSWAR.COM

केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव से उत्तराखंड के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुलाकात की।

डोईवाला 21 जून 2024:- केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव से उत्तराखंड के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुलाकात की। इस दौरान वनों में लग रही आग तथा उसके कारण व नियंत्रण को लेकर दोनों के बीच वार्ता हुई। वही मंत्री अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री को चार धाम यात्रा में आने का निमंत्रण भी दिया।

जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर भी मुलाकात के दौरान डॉ अग्रवाल ने बताया कि वनों में लग रही आग की घटनाओं के चलते इस वर्ष मैदान सहित पहाड़ों में तापमान में वृद्धि देखी गई। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से इस संबंध में निर्णय लेने का आग्रह किया। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सभी कारण व नियंत्रण को लेकर वार्ता की गई है। जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री को डॉ अग्रवाल ने चार धाम यात्रा में आने का निमंत्रण भी दिया।