ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने की बृहद स्तर पर भाजपा की सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान सदस्यता ग्रहण करने पर पुष्प वर्षा भी की गई। WWW.JANSWAR.COM

Arunabh raturi.janswar.com

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने की बृहद स्तर पर भाजपा की सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान सदस्यता ग्रहण करने पर पुष्प वर्षा भी की गई।

ऋषिकेश:-  क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने की बृहद स्तर पर भाजपा की सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान सदस्यता ग्रहण करने पर पुष्प वर्षा भी की गई। साथ ही डॉ अग्रवाल ने विधानसभा ऋषिकेश में सर्वाधिक सदस्य बनाने पर पुरस्कार देने की भी घोषणा की। इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी और सबसे लोकतांत्रिक राजनैतिक दल के इस अभियान से 10 करोड़ नए सदस्यों की लक्ष्य प्राप्ति में हमे अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना है।  

हरिद्वार रोड स्थित वेडिंग सेंटर में आयोजित संगठन पर्व में डॉ अग्रवाल ने कहा कि पार्टी का सदस्य बनने पर उन्हें बेहद हर्ष और गौरव का अनुभव हो रहा है। साथ ही कहा कि यहां मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि सदस्यता का यह अभियान बेहद शानदार एवं सफल होने जा रहा है। उन्होंने पीएम मोदी के ऐतिहासिक एवं साहसिक कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि इस संगठन पर्व में हम सबको मिलकर, अधिक से अधिक लोगों को भाजपा परिवार में शामिल कर पार्टी को अधिक सशक्त बनाना है। हम सभी को विश्व की सबसे बड़ी और सबसे लोकतांत्रिक पार्टी के सदस्य बनने का सौभाग्य मिल रहा है, लिहाजा पार्टी की परिपाटी अनुसार प्रत्येक सदस्य का अपने परिवार की तरह ध्यान रखना है । भाजपा में भाई भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद के लिए कोई जगह नही है बल्कि देश समाज के लिए खड़े होने वाले छोटे छोटे कार्यकर्ताओं का सम्मान है, जिसका सबसे जीता जागता उदाहरण में स्वयं हूं। उन्होंने आवाहन किया कि केंद्रीय नेतृत्व ने इस बार 10 करोड़ में नए सदस्य बनाने का जो लक्ष्य तय किया है उसको लेकर प्रदेश में भी हमें नए कीर्तिमान स्थापित करने हैं।

डॉ अग्रवाल ने भारत रत्न पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वर्तमान और भविष्य की बेहतरी के लिए उनके निर्णयों ने देश को दिशा देने का काम किया। राज्य निर्माण के लिए वाजपेई जी ने प्रदेशवासियों की भावनाओं का सम्मान किया है। इसी तरह परमाणु संपन्न देश बनाने का काम किया। पीएमजीएसवाई की युग प्रवर्तक योजना ने देश का कायाकल्प किया। वे चाहते थे कि ये योजना हमेशा चलनी चाहिए, इसलिए अपने नाम से योजना नही चलाई ताकि जो भी पीएम आए वे इसे आगे बढ़ाए और जनता का कल्याण हो । उन्होंने कहा, मोदी जी के नेतृत्व केंद्र सरकार ने विगत 10 वर्षों में जो ऐतिहासिक कार्य किए उसका नतीजा है कि भारत दुनिया की महाशक्ति में शुमार हो गया है । आज उनके चमत्कारिक नेतृत्व में भारत 2047 में विकसित देश बनने की दिशा में तेजी से अग्रसर है। इसके अतिरिक्त देश के अंदर भी तीन तलाक, धारा 370, CAA और राम मंदिर जैसे अनेक दशकों एवं शताब्दियों से रुके फैसलों को लागू करना हो या उज्जवला, आयुष्मान, किसान, अन्न योजना आदि जनकल्याणकारी योजनाओं ने देश बदलने का काम किया है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता, वरिष्ठ वाजपेई नेता संजय शास्त्री, बृजेश शर्मा, जिला संयोजक सदस्यता अभियान मनोज ध्यानी, मंडल संयोजक सदस्यता अभियान चंद्रेश यादव, संजीव पाल, वरिष्ठ आंदोलनकारी सरोज डिमरी, उषा जोशी, विमला शर्मा, अनीता तिवारी, रेखा चौबे, दिनेश सती, सोनू प्रभाकर, राजेश दिवाकर, प्रदीप कोहली, नंदकिशोर जाटव, वीरेंद्र भारद्वाज, शिवकुमार गौतम, एकांत गोयल, जितेंद्र पाल, सोनू प्रभाकर, निवेदिता सरकार आदि उपस्थित रहे।