चमोली:- खेल दिवस के अवसर पर अपर जिलाधिकारी विवेक प्रकाश ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की चित्र पर माल्यार्पण कर खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

खेल दिवस के अवसर पर खेल विभाग द्वारा क्रास कन्ट्री दौड, कबडी, बैडमिंटन व हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी विवेक प्रकाश ने हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की चित्र पर माल्यार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने स्थान प्राप्त करने वाले सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए।

चमोली:- खेल विभाग चमोली द्वारा गुरुवार को स्पोटर््स स्टेडियम गोपेश्वर से घिघंराण मोटर मार्ग पर चिन्हित स्थलों तक बालक एवं बालिकाओं की क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। अण्डर 17 बालकों की 03 कि.मी. दौड़ में 113 बालकांे ने भाग लिया। जिसमे रितुल ने प्रथम, अमन ने द्वितीय तथा तनिश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक ओपन वर्ग की 05 कि.मी. दौड़ में 55 बालकांे ने भाग लिया जिसमें विजय सिंह ने प्रथम, दिगम्बर ने द्वितीय, चन्दन सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अण्डर बालिका वर्ग की 03 कि0मी0 दौड़ में 74 बालिकाओं ने भाग लिया। जिसमें आरूषी नेगी ने प्रथम, बेबी ने द्वितीय, हिमानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका ओपन वर्ग की 05 कि.मी. दौड़ में 48 बालकांे ने भाग लिया। जिसमें दिया को प्रथम, सावित्री ने द्वितीय तथा ऊषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सीनियर वर्ग की मेजर ध्यानचन्द्र हॉकी प्रतियेागिता का आयोजन किया जा रहा है जिमसें 08 टीमों ने प्रतिभाग किया है गुरुवार को प्रथम सेमीफाइनल जीआईसी गोपेश्वर की ए टीम व टाईगर वॉरीयर तथा द्वितीय सेमीफाइनल गोपीनाथ क्लब गोपेश्वर व यूपीएस गोपेश्वर के मध्य खेला जा रहा है
इसके अतिरिक्त बालक सीनियर वर्ग की कबड्डी, बैडमिन्टन (पुरूष एकल एवं युगल वर्ग) महिला वर्ग (एकल वर्ग), पुरूष वर्ग(40 वर्ष से अधिक) के लिए नीबू चम्मच दौड एवं महिला वर्ग(20से 40 वर्ष तक) के लिए रस्सी कूद एवं पुरूष वर्ग की बोरा दौड़ का आयेाजन भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर सर्व श्री आदर्श पन्त बी0ओ0 दशोली, हेम पुजारी वरिष्ठ खिलाड़ी, खेल विभाग से जयवीर सिंह रावत एवं विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के शिक्षक व खेल प्रेमी जनता एवं खिलाड़ियों के अभिभावक मौजूद थे।