चमोली:- डीएम हिमांशु खुराना के स्थानांतरण होने दी गई भावपूर्ण विदाई। WWW.JANSWAR.COM

Arunabh raturi.janswar.com

डीएम हिमांशु खुराना के स्थानांतरण होने दी गई भावपूर्ण विदाई।
चमोली:-
जिलाधिकारी हिमांशु खुराना का शासन में मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीएमजीएसवाई और सचिव सेवा का अधिकार आयोग के पद पर स्थानांतरण होने के बाद शनिवार को जिला कार्यालय में राजस्व विभाग सहित तमाम जिला स्तरीय अधिकारियों एवं कार्मिकों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने सीमांत जनपद चमोली में 03 साल, 01 माह, 07 दिनों के लंबे समय तक अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी।

विदाई समारोह में मौजूद अधिकारियों ने जिलाधिकारी के कार्यो की सराहना करते हुए उन्हें एक कुशल प्रशासक और सीमांत जनपद चमोली में उनके कार्यकाल को स्वर्णिम बताया। अधिकारियों ने कहा कि जिलाधिकारी के मार्गनिर्देशन में सीमांत जनपद में अनेक नवचारी विकास कार्यों को धरातल पर उतारने में सफलता मिली है। स्वास्थ्य एवं शिक्षा सहित अनेक क्षेत्रों में भी उल्लेखनीय कार्य हुए। अधिकारियों ने कहा कि जिलाधिकारी की कार्यशैली हम सबके लिए प्रेरणादायक है। इस दौरान सभी अधिकारियों ने उन्हें नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं दी।
विदाई समारोह में जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने अपने सेवाकाल में अधीनस्थ अधिकारियों एवं कार्मिकों से मिले सहयोग और आम जनता के प्यार को सराहा और सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि कार्यकाल के दौरान जिस तरह सभी का सहयोग मिला, वह हमेशा याद रहेगा। इस दौरान अपने सेवाकाल के अनुभवों को साझा करते हुए जिलाधिकारी ने पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दी।