नंदू फॉर्म की समस्या को देखते हुए मौके पर पहुंची नि. मेयर अनीता ममगाई। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

  • जन समस्या का समाधान निकालने हेतु मौके पर बुलाए गए वन विभागों के अधिकारी एवं काली कमली ट्रस्ट के अधिकारी
  • इस विषय में जल्द कैबिनेट वन मंत्री सुबोध उनियाल से मिलेगी नि. मेयर ऋषिकेश

ऋषिकेश:- नंदू फॉर्म, गीता नगर, सोमेश्वर नगर ,वासियों ने निवर्तमान महापौर अनिता ममगाईं को अवगत कराया की काली कमली ट्रस्ट एवं वन विभाग के द्वारा उनके आवागमन के रास्ते को बंद किया जा रहा है, इस सूचना पर मौके पर पहुंची निवर्तमान मेयर अनिता ममगाईं ने काली कमली ट्रस्ट एवं वन विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया उनसे वार्ता करके अवगत कराया की हजारों की संख्या में इस क्षेत्र में लोग रहते हैं विगत 50 वर्षों से ज्यादा समय से यह इनका आवागमन का रास्ता है इसके अलावा अंदर काफी संकरी गलियां है जिसमें की कभी कोई दुर्घटना होने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी या एंबुलेंस नहीं जा सकती है, वन विभाग और काली कमली को मानवता के नाते इतनी बड़ी आबादी की मूलभूत रास्ते की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 20 फुट का रास्ता छोड़कर अपनी चार दिवारी करनी पड़ेगी ।

अनिता ममगाई ने बताया कि मौके पर मौजूद दोनों विभागों ने एक महीने तक आवागमन वाली जगह को रास्ते के लिए छोड़ने की बात कही है । अनिता ममंगाई ने बताया कि इस बीच मैं माo वन मंत्री सुबोध उनियाल जी से जाकर मिलूंगी एवं उनको इस समस्या से अवगत करवाऊंगी तथा वन विभाग के उच्च अधिकारियों से भी बात कर क्षेत्र वासियों की इस समस्या का समाधान निकालकर 20 फुट का रास्ता एवं नाली की सुविधा करवाएंगे।

इस अवसर पर वन विभाग से IFS तरुण एस, वन क्षेत्र अधिकारी गंभीर सिंह धामंदा, काली कमली ट्रस्ट से अरुण झा, संजय ध्यानी (भोटू) पूर्व सभासद, पवन शर्मा (मंडल महामंत्री भाजपा) भूपेंद्र राणा (ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री भाजपा), नि. पार्षद राधा रमोला,राजवीर चौहान, सरदार सिंह, पुष्पेंद्र राणा ,बलराम, कृष्ण पाल, बबलू, रंजीत, पुष्पा राणा, हनी राणा आदि उपस्थित रहे।