रायवाला:- परिवार के लिए सांत्वना: मंत्री ने लापता जुड़वां बहनों के परिजनों से मुलाकात की। WWW.JANSWAR.COM

Arunabh raturi.janswar.com

क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते दिनों भाई को डूबने से बचाने के दौरान दो बहनों के लापता होने की सूचना पाकर परिजनों से मुलाकात की।

रायवाला:-  क्षेत्रीय विधायक को कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बीते दिनों भाई को डूबने से बचाने के दौरान दो बहनों के लापता होने की सूचना पाकर परिजनों से मुलाकात की। डॉ अग्रवाल ने माता सरस्वती देवी को सांत्वना देते हुए सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिया। मौके पर प्रभारी निरीक्षक रायवाला को लापता किशोरियों की तलाश तेज करने के निर्देश दिए। साथ ही घटनास्थल पर भी पहुंचकर निरीक्षण किया। यहां खतरे को देखते हुए डॉ अग्रवाल ने चेन तथा बेंच लगाने का आश्वासन दिया।

भीमसेन आश्रम गली नंबर 3 हरिपुर कला में डॉ अग्रवाल ने परिजनों से मुलाकात की। डॉ अग्रवाल ने पीड़ित परिवार से पूरी घटना की जानकारी लेकर मौके पर थाना अध्यक्ष रायवाला को लापता किशोरियों की तलाश तेज करने के निर्देश दिए।

बता दें कि बीते दिनों अपने भाई सूरज को बचाने के दौरान दो सगी बहनें साक्षी और वैष्णवी गंगा में लापता हो गए थी। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भाजपा शिवानी भट्ट, मनोज जखमोला, मोहित नवानी, अजय पटेल, राजेश भारद्वाज, प्रेमचंद, विनोद भट्ट, राजपाल नेगी, मधुर बेलवाल, रायवाला थाना अध्यक्ष देवेंद्र चौहान, चौकी इंचार्ज हरिपुरकला विनय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

घटना स्थल पहुंचे मंत्री डॉ अग्रवाल

पी

ऋषिकेश मंत्री डॉक्टर अग्रवाल ने किशोरियों के गंगा नदी में लापता होने वाले घटनास्थल का निरीक्षण किया। यहां घटनास्थल पर मौजूद साधु से उन्होंने वार्ता की। डॉ अग्रवाल ने यहां खतरे को देखते हुए चेन तथा बेंच लगाने का आश्वासन दिया।