ऋषिकेश क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा 01 शातिर चोर आया दून पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त के कब्जे से चोरी की अपाचे मोटरसायकिल बरामद। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi/janswar.com

अपराधियो पर भारी पड़ती अपराध से यारी।

देहरादून/ऋषिकेश:- कोतवाली ऋषिकेश में दिनांक 5 नवंबर 2023 वादी राघव पुत्र श्री राम भजन निवासी गली नंबर 10 अमित ग्राम गुमानी वाला ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत दिनांक 4 नवंबर 2023 की रात्रि में अपनी मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे रजिस्ट्रेशन नंबर DL5SBZ7064 उनके घर के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर ले जाने के संबंध में दी गई। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियोग पंजीकृत कर कर विवेचना प्रारंभ की गई।

वाहन चोरी की घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा दिये गए निर्देशों पर तत्काल कोतवाली ऋषिकेश पर पुलिस टीम का गठन किया गया| गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए, उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर तथा मुखबिर तंत्र की सहायता से घटना से संबंधित अभियुक्त के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित कर आज दिनांक 6 नवंबर 2023 को कैनाल रोड गुमानी वाला के पास से घटना में संलिप्त 01 अभियुक्त को चोरी की गई अपाचे मोटरसाइकिल रजिस्ट्रेशन नंबर DL5SBZ7064 के साथ गिरफ्तार किया गया है।

नाम पता अभियुक्त
1- सागर पुत्र रतिराम निवासी गली नंबर 11 भट्टोवाला, गुमानीवाला, ऋषिकेश, देहरादून

बरामदगी विवरण
1- मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे रजिस्ट्रेशन नंबर DL 5 SBZ 7064

पुलिस टीम
1-उप निरीक्षक जगत सिंह, चौकी प्रभारी श्यामपुर, 2-हेड कांस्टेबल अमित राणा
3-कांस्टेबल नंदकिशोर, 4-कांस्टेबल शीशपाल