ऋषिकेश:- मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम के “मन की बात” 114वें एपिसोड में हिस्सा लिया, ममता ममगाई को सम्मानित किया। WWW.JANSWAR.COM

Arunabh raturi.

मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम के “मन की बात” 114वें एपिसोड में हिस्सा लिया, ममता ममगाई को सम्मानित किया।

ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 114वें एपिसोड को सर्वाधिक भाजपा सदस्य बनाने वाले बूथ संख्या 85 में कार्यकर्ताओं के साथ देखा व सुना। इस दौरान बूथ अध्यक्ष ममता ममगाई को सम्मानित किया।

सुमन विहार गली संख्या 01 में डॉ अग्रवाल ने मन की बात कार्यक्रम देखा। डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मन की बात में उत्तराखंड राज्य को चार बार दिखाया गया। कहा कि उत्तरकाशी के झाला गांव में प्रकृति को धन्यवाद देते हुए स्वच्छता अभियान का पीएम ने जिक्र किया। 

डॉ अग्रवाल ने कहा कि पीएम का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। यही कारण है कि कई बार मन की बात में उत्तराखंड का जिक्र पीएम द्वारा किया जाता है। कहा कि मन की बात में पीएम ने आने वाले त्योहारों के लिये लोकल लोगों द्वारा बनाये गए उत्पादों को ही खरीदने की अपील की।

डॉ अग्रवाल ने पीएम के स्वस्थ जीवन की कामना की। कहा कि मन की बात के 115वें एपिसोड के प्रसारण का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार है। 

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा निर्मला उनियाल, बूथ अध्यक्ष ममता ममगाई, शक्ति केंद्र संयोजक शशि सेमल्टी, मण्डल उपाध्यक्ष पुनिता भंडारी, पूनम डोभाल, सुमन रावत, दिनेश रावत आदि उपस्थित रहे।

जब उमा भारती ने कहा जय श्रीराम…

ऋषिकेश। मन की बात कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का डॉ प्रेमचंद अग्रवाल पर फोन आया। जिस पर मंत्री जी ने कार्यकर्ताओं के साथ उनकी बात कराई। जिस पर उमा भारती ने जय श्रीराम कहकर सम्बोधित किया।