ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने संगठन के पर्व भाजपा सदस्यता अभियान में चंद्रेश्वर नगर के नागरिकों को सदस्यता दिलाई। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने संगठन के पर्व भाजपा सदस्यता अभियान में चंद्रेश्वर नगर के नागरिकों को सदस्यता दिलाई। इस दौरान नये सदस्य बने नागरिकों पर पुष्पवर्षा की गई। साथ ही डा. अग्रवाल ने चंद्रेश्वर नगर के बाजार में सदस्यता अभियान भी चलाया

 ऋषिकेश:- इस मौके पर डा. अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की धामी सरकार के ऐतिहासिक और शानदार कार्यों का लाभ हमें सदस्यता अभियान में मिल रहा है। डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों के कारण, पार्टी के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। कहा कि यही वजह है कि आम लोगों में उत्सुकता से सदस्यता अभियान तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है।

डा.. अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अथक मेहनत का परिणाम है कि विगत वर्षों में हम केंद्र से विभिन्न विकास कार्यों के लिये 15 फीसदी अधिक मदद प्राप्त करने में सफल रहे हैं। आज राजस्व को लेकर राज्य अभूतपूर्व वृद्धि हासिल कर रहा है। वहीं, यूसीसी, धर्मांतरण एवं अवैध धार्मिक अतिक्रमण पर रोक, दंगारोधी कानून आदि अनेकों सनातन संरक्षण के प्रयासों ने देवभूमि की छवि को अधिक प्रगाढ़ किया है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि नकल विरोध कानून का परिणाम है कि 18 हजार से अधिक नियुक्ति पत्र बिना किसी विवाद के हम देने में सफल हुए हैं, जो राज्य के इतिहास में पहली बार हुआ है। वहीं, ताजा पीसीएस परीक्षा के नतीजे भी देखें तो 90 फीसदी सफल प्रत्याशी स्थानीय है।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, बूथ संख्या 25 के संयोजक संजय भारद्वाज, पूर्व पालिकाध्यक्ष शंभू पासवान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बृजेश शर्मा, सदस्य वन विकास निगम देवदत्त शर्मा, किशन मंडल, जय प्रकाश ठेकेदार, मंडल सदस्यता प्रमुख चंदू यादव, सुजीत यादव, रूपेश गुप्ता, दिनेश बिष्ट आदि उपस्थित रहे।