हरिद्वार:- कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने की श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। WWW.JANSWAR.COM

A.Raturi.Janswar.Com

मुखर्जी के लिए देश की अखंडता से बढ़कर नही था कुछ,उनके विचार हमारे लिए हैं प्रेरणास्रोत-रेखा आर्या।

हरिद्वार 23 जून 2024:-  आज उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या विधानसभा मंगलौर(जनपद हरिद्वार)स्थित राजा महेंद्र प्रताप कॉलेज पहुंचीं , जहाँ जिलाध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया।यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के लिए देश की अखंडता और एकता से बढ़कर कुछ नहीं था। एक निशान, एक विधान, एक प्रधान के लिए उन्होंने अपने प्राणों तक की आहुति दी।राष्ट्र-कल्याण से लेकर शिक्षा और औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए उनके विचार सदैव प्रेरणा देते रहेंगे साथ ही उनके विराट योगदान को देश कभी भुला नहीं पायेगा।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री शोभाराम प्रजापति जी,विधायक श्री प्रदीप बत्रा जी,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा पाटिल जी,पूर्व राज्यमंत्री श्री वीरेंद्र सैनी जी,,सह संयोजक श्री दिनेश कुमार जी,महामंत्री श्री अरविंद गौतम जी,मंडल अध्यक्ष श्री राजीव राणा जी,विधानसभा प्रभारी श्री अजीत सिंह,श्री सुरवीर मलिक जी, जिला पंचायत सदस्य श्री पवन सिंह सैनी जी सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।