टिहरी:- गुमशुदा युवती को टिहरी पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द। WWW.JANSWAR.COM

Arunabh raturi janswar.com

गुमशुदा युवती को टिहरी पुलिस ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द।

टिहरी:- दिनांक- 12-10 2024 को श्री अतोल सिंह पुत्र देव सिंह निवासी ग्राम घड़ियाल गांव पट्टी उपली रमोली थाना लम्बगांव जनपद टिहरी गढ़वाल द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत खुद के भाई मोहित की की पत्नी श्रीमती सोनिया काल्पनिक नाम उम्र 21 वर्ष के दिनांक 11- 10 -2024 को घण्डियाल गांव से लम्बगांव बाजार सामान लाने हेतु कहकर जाने व लौटकर वापस नहीं आने के संबंध में दी गई ।

 जिसके आधार पर थाना हाजा पर गुमशुदगी क्रमांक 06/2024 पंजीकृत की गई गुमशुदा की तलाश हेतु श्री आयुष अग्रवाल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद टिहरी गढ़वाल, ने गुमशुदा की त्वरित बरामदगी हेतु आदेशित किया गया।

 उसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद टिहरी गढ़वाल, एवं क्षेत्राधिकारी नई टिहरी के पर्यवेक्षण में थाना हाजा से श्री शांति प्रसाद चमोली थानाध्यक्ष लम्बगांव के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर गुमशुदा की तलाश आरंभ की गई।

 गुमशुदा की तलाश के दौरान सूचना प्राप्त हुई की गुमशुदा उपरोक्त को ग्राम चकराडा पट्टी नैलचामी थाना घनसाली में देखी गई है सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गुमशुदा उपरोक्त को ग्राम चकराडा से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

1-अ0उ0नि0 कपिल यादव थाना लम्बगाँव ।

2-कां0-97 ना० पु० मोहित बडोनी थाना लम्बगांव ।